Nama: Your News Insight

Rakul Preet Singh Marriage
Blog

Rakul Preet Singh की शादी: आगले महीने, बॉलीवुड की ताजगी में, राकुल प्रीत सिंह और उनके बॉयफ्रेंड के बीच सात फेरों का संबंध बनेगा। इस खास मौके पर सभी रोमांटिक बातें जानने के लिए पढ़ें

Spread the love

Rakul Preet Singh की शादी: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री Rakul Preet Singh और बॉलीवुड के अभिनेता और निर्माता Jackky Bhagnani के बीच चल रहे रिश्ते का तमाम बाजार में बवाल है। जब से इस जोड़े के बीच शादी की खबरें उड़ी हैं, तब से फैंस में उत्साह बढ़ा है। अब आ रहा है खुशखबरी कि इस बॉलीवुड जोड़े की शादी का तिथि तय हो गई है और यह शादी अगले महीने गोवा में होने वाली है।

Rakul Preet Singh ने इस बड़े कदम की घोषणा सोशल मीडिया पर Jackky Bhagnani के साथ एक साथ खुशी से होते हुए की है। Jackky Bhagnani और Rakul Preet Singh ने यह घोषणा की है कि वे अगले महीने, 22 फरवरी को गोवा में शादी करेंगे। इस खास मौके पर वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इस अद्वितीय सफलता को बङी ख़ुशी के साथ मना रहे हैं।

Rakul Preet Singh Marriage

बॉलीवुड के इस दोनों स्टार्स की जोड़ी के बीच कीमती रिश्ते को लेकर पिछले कुछ समय से बहुत से चर्चे हो रहे थे। इस खास मौके पर वे अपने संबंध को महकने के लिए बड़े उत्साह से इंतजार कर रहे हैं और इस खुशी भरे पल में अपने चाहने वालों के साथ यह खुशी बांटने का इंतजार है।

Jackky Bhagnani के परिवार ने इस शादी को बड़े धूमधाम से मनाने का इरादा किया है और इसके लिए वह गोवा में एक शानदार समारोह की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शादी बहुत ही अतरंग रहेगी और उसमें कुछ खास मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा।

इस सुखद खबर के बाद, फैंस ने सोशल मीडिया पर इस जोड़े को शुभकामनाएं भेजना शुरू कर दी है और इस दोनों स्टार्स को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। यह साफ दिख रहा है कि इस शादी के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं और वे इस खुशी भरे मौके को बड़े हर्ष के साथ स्वीकार कर रहे हैं।

इसमें इन दोनों स्टार्स की बहुत बड़ी भूमिका है और यह शादी बॉलीवुड में एक नए युग की शुरुआत करने जा रही है। इस खास मौके पर हम Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani को शादी के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं और इस नए युग की शुरुआत में उन्हें बहुत सारी खुशियाँ और सफलता मिले।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *